list-vietlott
Funded sports Trader🌙 【66lottery.xyz】Register +88K - V3.7.4
thời gian phát hành - 2024-09-20 21:18:14
Funded sports Trader🌙 【66lottery.xyz】Register +88Kईस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश में आर्थिक संकट के चलते फिजूलखर्ची को कम करने के प्रयासों के तहत सरकारी कार्यक्रमों में ‘रेड कारपेट' के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है और केवल राजनयिकों के स्वागत कार्यक्रम में ही इसका इस्तेमाल किया जा सकेगा। शरीफ ने सरकारी कार्यक्रमों में मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के दौरे के दौरान ‘रेड कारपेट' के इस्तेमाल पर नाराजगी व्यक्त की।UP News: योगी सरकार के द्वारा तमाम नियम और कानून लागू करने के बाद भी धर्मांतरण का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, अलीगढ़ में एक मुस्लिम लड़के ने अपना नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उस पर धर्मांतरण का दवाब बनाया। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।वहीं, इस मामले की जानकारी  करणी सेना के लोगों को हुई तो करणी सेना के लोग पीड़ित हिंदू बेटी को अपने साथ लेकर एसपी ग्रामीण के कार्यालय पर पहुंचे और आरोपी मुस्लिम लड़के के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। एसपी ग्रामीण ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आदेश दिए। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष नें आरोपी मुस्लिम लड़के के दो से तीन दिन के अंदर गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। करणी सेना की तरफ से कहा गया कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कानून का उल्लंघन भी किया जाएगा और पुलिस प्रशासन की बात ना सुनते हुए ऐसे जिहादियों को उनके द्वारा पकड़ कर खुद सबक सिखाया जाएगा।मामले में क्या बोली पुलिस?वहीं, इस घटना को लेकर  क्षेत्राधिकारी इगलास राजीव द्विवेदी के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि, पूरा मामला कोतवाली इगलास क्षेत्र का है जहां की रहने वाली एक युवती के द्वारा एक आरोपी के खिलाफ शिकायत पत्र दिया था जिसको लेकर आरोपी खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस के द्वारा कार्रवाई कर दी थी जिसके बाद एक बार फिर शिकायत पत्र देते हुए दूसरी बार मुकदमा दर्ज कराया था। उसे पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। विधिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के द्वारा जिस मामले पर प्रदर्शन किया जा रहा है उस मामले को काफी दिनों पुराना बताया है।
Funded sports Trader🌙 【66lottery.xyz】Register +88Kप्रसिद्ध ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. नरेश कुमार पांडा ने, मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, मोहाली के ईएनटी विभाग के निदेशक के रूप में पदभार संभालाहवाई दुर्घटनाओं की जांच और रोकथाम के लिए ब्राजीलियाई वायु सेना के केंद्र के जांचकर्ता पाउलो फ्रेस ने ब्राजीलिया में संवाददाताओं से कहा कि विमान के कॉकपिट में लगे ‘वॉयस रिकॉर्डर' में दर्ज ऑडियो से पता चला है कि पायलट ने पंखों पर बर्फ जमने और ‘डी-आइसिंग सिस्टम' के बर्फ हटाने में नाकाम रहने के संकेत दिए थे। फ्रेस के मुताबिक, हादसे से महज दो मिनट पहले सह-पायलट ने कहा था, “बहुत ज्यादा बर्फ।” विमान के डेटा रिकॉर्डर ने भी संकेत दिए कि पंखों पर बर्फ जमने से रोकने के लिए जिम्मेदार ‘डी-आइसिंग सिस्टम' कई बार चालू और बंद हुआ था।  पंजाब के जिला लुधियाना से बड़ी खबर सामने आ रही हैधर्मशाला : आज मोबाइल हर व्यक्ति की जरूरत बन गया है। इसके बिना आज के डिजिटल युग में रह पाना अब संभव नहीं है। मोबाइल के बिना सरकारी योजनाओं का लाभ उठाना काफी मुश्किल है। विद्यार्थी हों या मजदूर, रेहड़ी वाला हो या ठेलावाला, दुकानदार हो या कोई आम व्यक्ति, हर किसी को मोबाइल चाहिए।

Funded sports Trader⭐️66lottery.xyz⭐️66lottery , a familiar name in the Asian betting industry, is a favorite destination for many players. ⭐️< हाईवे पर श'व पड़ा होने पर मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छिड़का पानी तो...ताइवान में नए राष्ट्रपति के उद्घघाटन भाषण के जवाब में चीन द्वारा आस-पास के क्षेत्र में सैन्य अभ्यास करने के तुरंत बाद अमेरिकी सांसदों के एक...तरनतारन (रमन): आए  दिन विदेशों में भारतीय नौजवानों की मौतें हो रही है। ऐसा ही एक और मामला जिले के अंतर्गत आने वाले कस्बा भिखीविंड से सामने आया है जहां रोजी-रोटी के लिए विदेश गए पंजाबी की मौत हो गई। 

Funded sports Trader⭐️66lottery.xyz⭐️66lottery , a familiar name in the Asian betting industry, is a favorite destination for many players. ⭐️< नाबालिग युवती के अपहरण और दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी साजिद अली अब भी फरारWashington: अमेरिका में  बांग्लादेश में इस्लामी चरमपंथियों द्वारा हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यक समुदायों को निशाना बनाकर किए गए जघन्य कृत्यों के खिलाफ प्रदर्शन के लिए 300 से अधिक भारतीय-अमेरिकी और बांग्लादेशी मूल के हिंदू रविवार सुबह ह्यूस्टन के शुगर लैंड सिटी हॉल में एकत्र हुए। प्रदर्शनकारियों ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से अपील की कि वह बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार को रोकने और कमजोर समुदायों की रक्षा करने के लिए तत्काल एवं निर्णायक कदम उठाएं। हिंदू समुदायों के खिलाफ हिंसा की घटनाओं में हालिया वृद्धि क्षेत्र में शांति और स्थिरता के लिए एक गंभीर खतरा बन गई है।यह भी पढ़ें- Punjab : शिक्षा विभाग ने स्कूलों को जारी किए सख्त निर्देशइस संबंधी जानकारी देते पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आज सुबह उन्हें होटल में युवक द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर जाकर देखा तो युवक का शव होटल के कमरे में पंखे से लटक रहा था। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मामले की छानबीन जारी है। यह भी पढ़ें-  जालंधर में करोड़ों की विदेशी करंसी के साथ युवक गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस  और ये भी पढ़े गणपति मूर्ति विसर्जन करने गए युवको साथ दर्दनाक हादसा, मचा हड़कंप

Tin liên quan
list-xsmt