thời gian phát hành:2024-09-20 21:23:09 rohit sharma wealth
rohit sharma wealth

rohit sharma wealth⭐️66lottery.xyz⭐️66lottery , with a long history of development, is continuously on the list of top searched bookmakers, proving its reputation and outstanding quality. ⭐️मेरठ: यूपी के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस वारदात में मंगलवार को घर से लापता हुए 8 साल के मासूम की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में दबा दिया गया। इलाके में मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया और उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है।दरअसल, मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के शिवम कुंज इलाके के रहने वाले निर्दोष सिंह का 8 साल का बेटा बंसी कल लापता हो गया था। परिजनों ने लापता हुए बंसी को तलाशने की बहुत कोशिश की, लेकिन बंसी का कहीं कोई पता नहीं लगा। वहीं आज सुबह के वक्त परिजनों के पास एक फोन आया। जिसमें मलियाना इलाके के पास में हर्मन सिटी क्षेत्र में एक बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सामने निर्माणाधीन मकान की नींव के पिलर के पास गड्ढे में बंसी का शव पड़ा हुआ था। मासूम के शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक बच्चे के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों को कहना है कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम में लगाई गई है। साथ ही साथ इलाके के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं और घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

Golden Temple के नजदीक निहंग सिंह के बाणे में आए व्यक्तियों का कांड, सहमे लोगtham nhũng,

भरमौर/कुल्लू (उत्तम/दिलीप): चम्बा जिला के तहत मणिमहेश सहित भरमौर की सभी ऊंची पहाड़ियों पर ताजा हिमपात हुआ है। इससे क्षेत्र में ठंड बढ़ गई है। जानकारी के अनुसार सोमवार रात लगभग 12 बजे के बाद अचानक मौसम के तेवर बदले तथा तेज हवाओं के साथ भरमौर के निचले क्षेत्रों में जोरदार बारिश हुई जबकि मणिमहेश, कुगती पास, इंद्र हार पास, कालीछो पास, ज्यालसु पास तथा चौबिया पास की सभी ऊंची पहाड़ियों पर वर्ष का पहला हिमपात हुआ। हालांकि मणिमहेश यात्रा के बाद काफी दिन बाद हुई इस बारिश के कारण लोगों का सर्दियों के लिए इकट्ठा किया गया पशुओं का चारा भीग गया, वहीं जिन लोगों की फसलें अभी खेत में ही थीं वे भी भीग गईं। यह बारिश फसलों के लिए लाभदायक मानी जा रही है।

पंजाब डेस्कः रूपनगर बाईपास के सतलुज दरिया पुल पर बड़ा हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां खड़ी प्राइवेट बस को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक बीच में ही बुरी तरह फंस गया। हिमाचल में आगामी सप्ताह से मौसम एक बार फिर करवट बदल सकता है। मौसम विभाग के अनुसार 19 नवम्बर से एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा, जिससे उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी व मध्यम व मैदानी इलाकों पर वर्षा होने की संभावनाएं हैं।

7 सड़कें व 14 ट्रांसफार्मर किए ठीकपिछले 24 घंटों में राज्य में 7 सड़कों व 14 बिजली ट्रांसफार्मरों को दुरुस्त कर लोगों को राहत पहुंचाई गई है। प्रदेश में अब 249 सड़कें, 42 बिजली ट्रांसफार्मर व 4 पेयजल योजनाएं प्रभावित चली हुई हैं। सबसे अधिक 230 सड़कें लाहौल-स्पीति जिला में अवरुद्ध पड़ी हुई हैं। इसके अलावा लाहौल-स्पीति जिला में 2 नैशनल हाईवे एनएच-505 व एनएच-03, जिला कुल्लू में दो एनएच-305 व एनएच-03 भी बर्फबारी के कारण बंद पड़े हुए हैं।हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उनके द्वारा पंजाब में लगातार ऐसे चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं,  ताकि लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें।

 ⚠️ content warning ⚠️Sep 3: a medium-size bus crashed into a crowd of mostly students near the entrance to Foshan Middle School (佛山中学) in Dongping County (东平县), Tai’an (泰安), Shandong province, a bit after 7am.There’s no confirmation on the number of casualties yet… pic.twitter.com/PF0KVJwAvI— Byron Wan (@Byron_Wan) September 3, 2024‘शिंहुआ' समाचार एजेंसी ने बताया कि छात्र सुबह करीब सात बजे शांदोंग प्रांत के ताईआन शहर में एक स्कूल के मुख्य द्वार पर खड़े थे। उसने बताया कि हादसे में शामिल बस को छात्रों को लाने-ले जाने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया था। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। चीन में स्कूल बस में क्षमता से अधिक छात्रों को लाना-ले जाना और खराब तरीके से डिजाइन की गई इमारतों समेत अन्य मुद्दों के कारण स्कूल संबंधी सुरक्षा लंबे समय से चिंता का विषय बनी हुई है।   और ये भी पढ़े चीन में इमाम बनने वाले मुस्लिम छात्रों को जबरन दिया जा रहा "देशभक्ति" सैन्य प्रशिक्षण

चीन  कर रहा अमेरिका की नस्ल बर्बाद, जहर से हर दिन 200 लोगों की हो रही मौत

इस्लामाबादः पाकिस्तान के दो राजनीतिक दलों ने सोमवार को आठ फरवरी के चुनावों में कथित धांधली के विरोध में सिंध विधानसभा की जीती गईं तीन सीट छोड़ने की घोषणा की। हालांकि देश के शीर्ष चुनाव निकाय ने धांधली के आरोपों को खारिज किया है। ग्रैंड डेमोक्रेटिक अलायंस के प्रमुख पीर सिबगतुल्ला शाह रशीदी ने कराची में एक संवाददाता सम्मेलन में घोषणा की कि उनकी पार्टी परिणाम में कथित हेरफेर को लेकर सिंध विधानसभा की जीती गई दो सीट रिक्त कर देगी। पाकिस्तान जमात-ए-इस्लामी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने अभूतपूर्व कदम उठाते हुए सोमवार को सिंध प्रांत की उस विधानसभा सीट को खाली कर दिया जिस पर उन्होंने गत बृहस्पतिवार को संपन्न हुए चुनाव में जीत दर्ज की थी।

UP News: उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा का आज आखिरी दिन है। आज कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा हो रही है। आज भी दो पालियों में परीक्षा आयोजित की गई। पहली पाली की परीक्षा समाप्त हो गई है। इसके पहले चार दिन यह परीक्षा हो चुकी है। आज की परीक्षा के दौरान पुलिस महानिदेशक प्रशान्त कुमार ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी पुलिस परीक्षा है, हम इस परीक्षा को कराने में सफल रहे।डीजीपी ने दिए निर्देशडीजीपी प्रशांत कुमार ने उत्तर प्रदेश में हो रही आरक्षी नागरिक पुलिस भर्ती परीक्षा के दृष्टिगत राम भरोसे मैकू लाल इंटर कॉलेज, तेलीबाग लखनऊ स्थित परीक्षा केन्द्र का औचक निरीक्षण किया गया तथा परीक्षा को पारदर्शी एवं शुचितापूर्ण सम्पन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि देश और विश्व की सबसे बड़ी पुलिस की परीक्षा है, जिसको सकुशल संपन्न कराने में हम लोग सफल हुए हैं। जैसा की सरकार का संकल्प है कि भर्ती सुचितापूर्ण तरीके से संपन्न हो और सिर्फ मेधावी छात्र ही स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के बाद नौकरियों में लिए जाएं, जो बच्चे अभी पारदर्शी प्रक्रिया के तहत आ रहे हैं वो जनता और विभाग की सेवा अगले 40 साल तक करेंगे।

Jalandhar : कबड्डी खिलाड़ी की हत्या में शामिल 2  Gangsters को लेकर बड़ा खुलासा

Kanpur News: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रसोई गैस सिलेंडर और अन्य विस्फोटक सामग्री रखकर कालिंदी एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की कोशिश के मामले की सोमवार को जांच शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि एनआईए की टीम ने आज दोपहर मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। अपर पुलिस महानिदेशक (रेलवे) भी टीम के साथ पहुंचे। टीम ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर रेल पटरी और उसके आसपास के इलाके का सर्वेक्षण किया। एनआईए की टीम सोमवार रात को ही कानपुर पहुंच गयी थी। इस बीच, जांच के विवरण का पता लगाने के लिए एनआईए नियंत्रण कक्ष से संपर्क करने पर बताया गया कि इस सिलसिले में दिल्ली में एक विस्तृत प्रेस बयान जारी किया जाएगा।

Kangra: घर बैठकर कमाई करने के चक्कर में पालमपुर की महिला ने गंवाए इतने रूपए

किसानों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों की ओर से कई मांगों को लेकर दिल्ली में कूच कर प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया है। जिसे लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। 13 फरवरी को संयुक्त किसान मोर्चा और किसान मजदूर मोर्चा समेत 26 किसान संगठन दिल्ली कूच करेंगे। पंजाब के किसान भी हजारों ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर सवार होकर दिल्ली जाने के लिए हरियाणा में दाखिल होंगे। जिसे देखते हुए हरियाणा में किसान नेताओं की धरपकड़ शुरू हो गई है।

Punjab में बड़ी वारदात, दिन-दिहाड़े लुटेरें Bank लूट हुए फरार

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में नगर निगम ने पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। अब भवन निर्माण के लिए नक्शा तभी पास किया जाएगा...

यूक्रेन की सरकार ने भी लड़ाकू विमान मिलने की पुष्टि नहीं की है। नाटो सदस्य बेल्जियम, डेनमार्क, नीदरलैंड और नॉर्वे ने यूक्रेन को 60 से ज्यादा विमान देने की प्रतिबद्धता जताई है। हालांकि, रूस के हवाई बेड़े के मुकाबले यह संख्या बहुत कम है। यूक्रेन के एक अधिकारी के मुताबिक रूस के हवाई हमलों को नाकाम करने के लिए उसे कम से कम 130 एफ-16 लड़ाकू विमानों की जरूरत है।  

Shimla: उपनगरों में तहबाजारियों पर चला नगर निगम का डंडा, 12 के खिलाफ की कार्रवाई

सोमवार सुबह प्रदेश के कई हिस्सों में कभी धूप तो कभी छांव के साथ स्वागत हुआ। पिछले 24 घंटे में कई जगह कहर मचाने वाली वर्षा के बाद सोमवार को राहत कार्य तेज कर दिए गए हैं। इसी बीच अगर आप सफर कर रहे हैं तो जान लें एनएच की स्थिति।

अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा किआज की कार्यसमिति की बैठक में हमारे पदाधिकारियों की नियुक्ति और घोषणा की गई है। आगामी उपचुनाव में हमारे पदाधिकारी सभी सीटों पर NDA उम्मीदवारों को जिताने में जुटेंगे।

हमीरपुर (पूजा): एनटीए द्वारा यूजीसी नैट 2024 जून सत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को अब 15 मई कर दिया गया है। इससे पहले यूजीसी नैट आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 10 मई थी। यूजीसी नैट आवेदन पत्र में सुधार 18 मई तक किया जा सकता है। यह जानकारी राष्ट्रीय परीक्षण एजैंसी द्वारा आधिकारिक वैबसाइट के माध्यम से दी गई है। यूजीसी नैट की परीक्षा का आयोजन 18 जून को ऑफलाइन मोड में किया जाएगा।

Himachal News: पठानकोट के फंगतोली में दिखे संदिग्ध, सुरक्षा एजैंसियां अलर्टइंदौरा के साथ लगते जिला पठानकोट के गांव फंगतोली में फिर कुछ संदिग्धों के देखे जाने की सूचना ने सुरक्षा एजैंसियों को अलर्ट कर दिया है। सूचना के मिलते ही एजैंसियों द्वारा सर्च ऑप्रेशन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त संदिग्धों ने फंगतोली में एक घर में पानी मांगा जिनका हुलिया संदिग्ध होने के चलते सूचना पुलिस को दी गई।

राधा स्वामी सत्संग ब्यास के डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों और उनके नवनियुक्त उत्तराधिकारी जसदीप सिंह गिल गत

प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, हत्या कर ऑटो में डाला शव, फिर उसके घर के सामने डेड बॉडी छोड़...

आगामी 4 वर्षों में आदर्श राज्य बनाया जाएगा हिमाचल इससे पहले गांधी चौक पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने जनसभा करते हुए कहा कि अगले 4 वर्षों में हिमाचल को आदर्श राज्य बनाया जाएगा और अगले 10 वर्षों में हिमाचल को विकसित राज्य बनाएंगे। मैंने हिमाचल को आर्थिक तंगी से निकालने के लिए कार्य शुरू किया। उन्होंने कहा कि चयन आयोग में पेपर बिक रहे थे, ऐसे पास हो रहे थे जिन्हें न पढ़ना आता था और न ही लिखना आता था। मैंने चयन आयोग को बंद किया और भ्रष्टाचार को खत्म किया। क्रिप्टो करंसी का करोड़ों रुपयों का घोटाला हुआ है, उसको भी हमने पकड़ा है। पूर्व सरकार में हुए माइनिंग घोटाले को उजागर किया। पिछले 4 वर्षों से शराब के ठेके की नीलामी नहीं हो रही थी उसको भी हमने करवाया। सरकार एक वर्ष में 1100 करोड़ की कमाई करने जा रही है, यह पैसा जनता की भलाई के काम आएगा।अनुराग ठाकुर को जिम्मेदारी से कुछ तो सोच कर बोलना चाहिए इस अवसर पर मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस विधायकों व निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा के निशाने पर हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ही रहे। सीएम ने कहा कि अनुराग सिंह ठाकुर केंद्रीय मंत्री हैं और देश के वित्त मंत्री भी रह चुके हैं, उन्हें जिम्मेदारी से कुछ तो सोच कर बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब स्कूल की वर्दी उस स्कूल का प्रिंसीपल तय करेगा ताकि बच्चों में हीन भावना न हो। उन्होंने कहा कि सरकार पहली कक्षा से बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाने की शुरूआत कर रही है। स्कूलों में खिचड़ी की बजाय अच्छी पढ़ाई हो इसके लिए सरकार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि हम अपनी नींव को पक्का करके आगे बढ़ रहे हैं। पूर्व भाजपा सरकार में भर्तियों के सब रिजल्ट सुप्रीम कोर्ट में थे, उन्हें हमने अब सैटल किया है, हम जल्द ही जेओए आईटी की भर्तियां शुरू करने जा रहे हैं और हमीरपुर में खुले राज्य आयोग से ये भर्तियां होंगी। इस अवसर पर कांग्रेस के सुजानपुर के विधायक को छोड़कर सभी विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, सुरेश कुमार और हमीरपुर के निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मौजूद रहे।प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से विशेष राहत पैकेज नहीं मांग सके हिमाचल के सांसदसीएम ने कहा कि प्रदेश के आपदा प्रभावितों के लिए सरकार ने 4500 करोड़ रुपए का विशेष आर्थिक पैकेज जारी किया है। आपदा के दौरान भाजपा के लोग सत्र बुलाने की बात करते रहे लेकिन भाजपा ने प्रधानमंत्री से विशेष राहत पैकज की मांग नहीं की। हमने सत्र बुलाया और प्रदेश को राष्ट्रीय आपदा राज्य घोषित किया और विशेष पैकेज आपदा प्रभावितों को लेकर आए। इसके साथ ही मैनुअल रिलीफ फंड में भी संशोधन किया लेकिन भाजपा विधायकों ने हमारा समर्थन नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश से भाजपा के 3 सांसद जनता ने चुनकर भेजे हैं लेकिन एक भी सांसद प्रधानमंत्री या गृह मंत्री के पास विशेष आjर्थिक पैकेज के लिए नहीं गया और न ही किसी ने पत्र लिखा, अगर एक भी सांसद गया है तो वे फोटो दिखाए। भाजपा नेता एनडीआरएफ के तहत सालाना मिलने वाली राशि को ही आपदा राहत के लिए मिला पैसा बता रहे हैं। यह भाजपा का दोहरा चरित्र है। उनका मकसद जनसेवा नहीं, मात्र राजनीति है। पिछले 5 साल भाजपा ने कोई काम न कर जनता को ठगा और अब विपक्ष में भी ठगने का काम कर रहे हैं। और ये भी पढ़े हिमाचल अमीर राज्य, भाजपा की गलत नीतियों के चलते हुए गरीब : सुक्खू

जालंधर (महेश): क्राइम ब्रांच कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने थाना जालंधर कैंट के इलाके से 2 नशा तस्कर उठाए हैं। उनके कब्जे से 100 गराम हैरोइन बरामद हुई है।

मोहाली (नियामियां) : पंजाब सरकार ने सरकारी स्कूलों के बुनियादी ढांचे में सुधार और बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेश पर विशेष प्रयास करना शुरू कर दिया है। हाल ही में स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव ने एक कार्यालय आदेश जारी कर विभाग के सहायक निदेशकों को व्यक्तिगत रूप से स्कूलों का दौरा करने और स्कूलों में कमियों की रिपोर्ट महानिदेशक शिक्षा विभाग को देने को कहा है। इन अधिकारियों को अलग-अलग जिले आबंटित किए गए हैं और उन्हें महीने में कम से कम दो बार स्कूलों का दौरा करने का निर्देश दिया गया है।

हिमाचल के सरकारी स्कूलों में अब 11वीं व 12वीं कक्षाओं में बच्चों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाया जाएगा। परिवहन विभाग शिक्षा विभाग की मदद से यह पाठ्यक्रम 11वीं व 12वीं कक्षाओं के लिए शुरू करेगा।

इसके अलावा आईजीएमसी में गर्ल्ज होस्टल की चौथी मंजिल से युवक के गिरकर मौत मामले पर भी डाक्टरों ने न्यू ओपीडी ब्लॉक के बाहर एकत्रित होकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए। डाक्टरों का कहना है कि होस्टल में दो-दो सिक्योरिटी गार्ड रहते हैं, लेकिन न तो वे ट्रेंड होते हैं और न ही उनके पास कोई हथियार होता है। डाक्टरों की सुरक्षा के लिए ट्रेंड होमगार्ड तैनात किए जाने चाहिए तथा ओपीडी और वार्ड में एक की जगह दो-दो गार्ड तैनात करने चाहिए, जिससे डाक्टरों की सुरक्षा पुख्ता हो सके।हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Lucknow News: एक सनसनीखेज घटनाक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण की नाकाम कोशिश के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। मंत्री निरंजन ज्योति के ड्राइवर चेतराम ने आरोपी के खिलाफ नाकाम प्रयास का मामला दर्ज कराया है।...

किसान आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी ग्रुप के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने पंजाब के बाद अब हरियाणा की सियासत में भी दखल देने का मन बना लिया है। धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के पीपली में आज वीरवार गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने जन आक्रोश रैली का आयोजन किया। इस रैली में चढ़ूनी ने अपनी राजनीतिक शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए समाजवादी पार्टी और RLD के साथ मंच से चुनावी ताल ठोकी,

सूत्रों के मुताबिक ऑप्रेशन के बाद बच्ची की हालत संतोषजनक है और चिकित्सकों द्वारा बच्ची को अपनी निगरानी में रखा गया है। बता दें कि बच्ची के परिजन उसकी बीमारी के चलते उसे कई बार पी.जी.आई. चंडीगढ़ लेकर जा चुके थे, परन्तु वहां पर उसके ऑप्रेशन के लिए हर बार तारीख दी जा रही थी। मैडीकल कालेज में दाखिल होने के उपरांत एक हफ्ते में ही कालेज के प्राचार्य डा. रमेश भारती की अगुवाई में उसका ऑप्रेशन कर दिया गया। मैडीकल कालेज के प्राचार्य डा. रमेश भारती ने इसके लिए डा. जोगिंद्र और टीम को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि बच्ची बिल्कुल स्वस्थ है और उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। पस के कारणों का पता लगाने के लिए उसका टैस्ट करवाया गया है।

Liên quan đến tôi
Liên quan khác