thời gian phát hành:2024-09-20 21:18:19 crypto leo review
crypto leo review

crypto leo review⭐️66lottery.xyz⭐️66lottery With a long history, has always been considered a particularly attractive bookmaker in the Asian betting market, reflected in trust and service quality.⭐️साहनेवाल : विभिन्न थानों के इलाकों में से 15-16 वारदातें चोरी, लूटपाट, हत्या की कोशिश, अगवा करने व शराब का अवैध धंधा करने वाले कुख्यात गैंग के 2 मैंबरों को साहनेवाल पुलिस ने चोरी किए बाइक, मोबाइल व लोहे के दात सहित गिरफ्तार कर लिया।

जालंधर में बाबा सोढल मेले को लेकर दुकानदारों को पंजाब सरकार के सख्त निर्देश

श्री दरबार साहिब के नजदीक निहंग सिंह के बाणे में आए व्यक्तियों द्वारा जमकर गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है।tham nhũng,

शिमला (वंदना): संजौली मस्जिद अवैध निर्माण विवाद को गहराता देख सरकार ने नगर निगम के वास्तुकार महबूब अली शेख के तबादला आदेश जारी कर दिए हैं। महबूब अली शेख को उनके मूल जल शक्ति विभाग भेजा गया है। बुधवार को निगम के वास्तुकार ने रिलीव कर ठियोग में ज्वाइनिंग दे दी है। सरकार ने अभी निगम के नए वास्तुकार के पद पर नई तैनाती नहीं दी है, ऐसे में नगर निगम ने प्रोजैक्ट निदेशक धीरज कुमार को निगम के वास्तुकार का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है। 

Top US Diplomat का दावाः भारत-अमेरिका संबंधों को लेकर टेंशन में चीन और रूसशिमला: प्रदेश सरकार ने हिमाचल प्रदेश में मंकीपॉक्स के मामलों को लेकर अलर्ट जारी किया है, क्योंकि देश भर में इस बीमारी के मामले बढ़ रहे हैं। सरकार ने एहतियात के तौर पर मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पतालों में आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं। चम्बा जिले के किहार क्षेत्र के भांदल में स्क्रब टायफस से मां-बेटे की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। विभाग द्वारा पूरे क्षेत्र में रैपिड रिस्पाॅन्स टीमें तैनात कर दी गईं हैं। ये टीमें गांव-गांव में जाकर स्क्रीनिंग कर रही हैं। इसके अलावा गांव में कीटनाशक स्प्रै की जा रही है और संदिग्ध मरीजों को दवाइयां वितरित की जा रही हैं। हिमाचल में सीमैंट 10 रुपए महंगा हो गया है। सीमैंट कंपनियों ने वीरवार रात से सीमैंट के रेट बढ़ा दिए हैं। यही नहीं, आने वाले दिनों में सीमैंट और भी महंगा हो सकता है। सीमैंट कंपनियों की 15 रुपए और रेट बढ़ाने की योजना है। सीमैंट कंपनियों ने प्रदेश के लोगों को महंगाई का जोर का झटका दिया है।

लुधियाना (अनिल, शिवम ): थाना मेहरबान की पुलिस ने हथियार की नोक पर मोटरसाइकिल लूटने वाले 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी थानेदार परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत करता अहमद रजा अंसारी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने मोटरसाइकिल पर छोटे भाई के साथ जैन होजरी कंपलेक्स की तरफ से आ रहा था। इस दौरान उनके पीछे दो मोटरसाइकिल पर चार युवक हथियार लेकर आए जिन्होंने हथियार की नोक पर उसका  मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए । जांच अधिकारी ने बताया पुलिस ने  4 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

बयान में कहा गया है, “भारत और ब्रिटेन ऐसी साझेदारी के लिए प्रतिबद्ध हैं जो दोनों देशों के लिए फायदेमंद है। वह साझा दृष्टिकोण हमारे लोगों के बीच गतिशील संबंधों के लिए है...।'' मंत्रालय ने कहा कि दोनों देश रक्षा सलाहकार समूह के तहत एक साथ काम कर रहे हैं। बयान में कहा गया है, "इस तरह की यात्राओं से हमारी साझा सैन्य क्षमताओं, उद्देश्यों और प्राथमिकताओं के बारे में समझ बढ़ाने में मदद मिलती हैं, जो मजबूत ब्रिटिश-भारत रणनीतिक साझेदारी के लिए महत्वपूर्ण हैं।" इससे पहले, सिंह ने अपने दौरे की शुरुआत मध्य लंदन के टैविस्टॉक चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए। ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त विक्रम दोरईस्वामी और उनके प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ सिंह ने 20वीं सदी के स्मारक पर राष्ट्रपिता को पुष्पांजलि अर्पित की।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी शलिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में बयानकर्ता निर्मल सिंह पुत्र कुनण सिंह सहूर कलां थाना कलानौर ने बताया कि उसका भाई अपने मोटरसाइकिल पर आनंदपुर साहिब नतमस्तक होने जा रहा था। जब वह गांव जगतपुर कलां से थोड़ा आगे जिमीदारा ढाबा के पास पहुंचा तो आरोपी अजय सिंह प्रेम सिंह निवासी पुरानी बागडीया थाना भैणी मियां खां एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया। उसने अपना मोटरसाइकिल गलत साइड से बिना हार्न दिए लापरवाही से चलाते हुए ने उसके भाई कुलदीप सिंह के मोटरसाइकिल में मार दी। इस कारण सड़क पर गिरने से उसके सिर और शरीर में चोटें लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।      इस घटना संबंधी पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंत कर मृतक व्यक्ति के भाई के बयानों के आधार पर अजय सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी थाना भैणी मियां खां के बयानों के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  और ये भी पढ़े Punjab : श्री दरबार साहिब से लौट रहे 2 दोस्तों के साथ घटा भयानक हादसा, एक की मौ*त

शहर में अवैध निर्माण पर नगर निगम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मंगलवार को आईजीएमसी के पास सड़क के साथ अवैध...

हमीरपुर सीट से उपचुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में हमीरपुर की जनता ने मुझे जीत दिलाई है। इसके लिए मैं हमीरपुर की जनता का ताउम्र आभारी रहूंगा।

परीक्षा केंद्रों पर रहे कड़े प्रबंध, चैकिंग के बाद मिला प्रवेशप्रदेश भर में स्थापित परीक्षा केंद्रों पर कड़े प्रबंध किए गए थे। काफी संख्या में पुरुष व महिला पुलिस कर्मी परीक्षा केंद्रों पर तैनात रहे और उन्होंने उम्मीदवारों की चैकिंग करने के बाद प्रवेश की अनुमति दी। परीक्षा केंद्र में मोबाइल फोन, ब्लूटुथ या इस तरह के किसी भी इलैक्ट्राॅनिक उपकरणों को ले जाने की मनाही थी। परीक्षा पैटर्न के अनुसार कंडक्टर भर्ती का स्क्रीनिंग टैस्ट ऑब्जैक्टिव टाइप था। इसमें प्रत्येक प्रश्न के उत्तर के लिए 4 विकल्प मिले। इसमें गलत उत्तर के नैगेटिव मार्किंग भी थी। प्रत्येक प्रश्न के लिए जिस का उत्तर उम्मीदवार द्वारा अगर गलत दिया होगा तो एक चौथाई अंकों (1/4 या 0.25) की कटौती दंड के रूप में होगी।किस शहर में कितने उम्मीदवारों ने दी परीक्षा, कितने रहे अनुपस्थित  परीक्षा केंद्र  उपस्थित  अनुपस्थित  शिमला  3012  737  सोलन  1353   348  हमीरपुर  3848  835  नाहन  1517  297  बिलासपुर  1864  446  ऊना  2458  714  कुल्लू  1236  294  चंबा  1434  317  मंडी  3545  797  धर्मशाला  3827  809  सुंदरनगर  1947  403  बल्ह  1256  267  कांगड़ा  2471   509  पालमपुर  2259  471  नगरोटा बगवां  1765  335  घुमारवीं  1384  320 हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here  और ये भी पढ़े Hamirpur: नादौन दूरभाष केंद्र के पास दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कुचला HRTC का कंडक्टर

रानीताल के साथ बहती बनेर खड्डू से खनन माफिया रेत, बजरी और पत्थर निकालकर ले जा रहा है जिससे रानीताल में पेयजल योजनाओं को भी खतरा पैदा हो गया है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने कहा कि हमें समाज को संगठित करने के लिए अधिक तेजी से कार्य करना होगा।

"एक राष्ट्र एक चुनाव" पर अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया, कहा- बहुत अच्छा फैसला...यह पहले हो जाना चाहिए...

जींद: चुनाव दौरान आबकारी विभाग एवं जिला पुलिस की टीमें लगातार अवैध शराब विक्रेताओं पर शिकंजा कस रही है तथा अवैध शराब को जब्त करने के साथ-साथ आरोपियों के खिलाफ भी मामले दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आबकारी निरीक्षक की टीम ने गांव नारायणगढ़ में दबिश देते हुए एक शख्स को लोहे के खोखे में छिपाकर अवैध शराब बेचते हुए काबू किया है। आरोपी की पहचान टेकचन्द पुत्र शोला राम निवासी नारायणगढ़ जिला जींद के तौर पर हुई है। जिसके कब्जे से अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना गढ़ी जींद में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

कैथल (जयपाल रसूलपुर): हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने पंचकूला से प्रदेशभर के सभी 22 जिलों को करोड़ों की सौगात दी। सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैथल जिले के लिए योजना और परियोजनाओं का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में मौजूद रही राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने पत्रकारों से बात कर मुख्यमंत्री का आभार जताया।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी ने केंद्र तथा पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा प्रांतों में सरकार बनाने की रणनीति तैयार करने के लिए विशेष समितियां बनायी हैं। ‘डॉन' अखबार ने सोमवार को एक बयान के हवाले से कहा कि समितियों द्वारा प्रस्तावित सिफारिशों और रणनीतियों के अनुसार, पार्टी की कोर समिति की बैठक में भाग लेने वाले सदस्यों ने सरकार और संसद के महत्वपूर्ण पदों पर नामांकन की प्रक्रिया जल्द पूरी करने पर सहमति जताई।

पंजाब डेस्कः पंजाब के जिला लुधियाना के न्यू मॉडल टाउन से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक नवविवाहिता  हाथ में चूड़ा पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम देती नजर आ रही है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है।

Himachal: सरकार के 2 मंत्रियों ने पूर्व भाजपा सरकार व पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए मस्जिद के लिए...

धर्मशाला (ब्यूरो): कांगड़ा जिला मुख्यालय के साथ लगते योल में शिल्पी ज्वैलर्स के शोरूम में ग्राहकों को अक्षय तृतीया के दिन गहनों की खरीदारी पर विशेष ऑफर दिए जाएंगे। शोरूम के प्रबंधक विनय चौहान व पंकज चौहान ने बताया कि उनके शोरूम में हर प्रकार के गहने उपलब्ध हैं। वहीं सोने के गहनों पर ग्राहकों के लिए शून्य प्रतिशत मैकिंग चार्ज रहता है। वहीं डायमंड ज्वैलरी पर वर्तमान मूल्य पर 25 फीसदी डिस्काऊंट दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके शोरूम में चांदी के नए डिजाइन के आभूषण भी मिलते हैं जोकि ग्राहकों के लिए अच्छा आर्कषण का केंद्र बने हुए हैं। उन्होंने बताया कि शिल्पी ज्वैलर एक मात्र शोरूम है जहां पर सोने के गहनों की शुद्धता की चैकिंग की सुविधा ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाई जाती है। उनका कहना है कि ग्राहकों को अक्षय तृतीया पर दिए जाने वाले विशेष ऑफर का लाभ लेना चाहिए।हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 इंटरनेशनल डेस्कः चीन की आक्रामक हरकतों ने ताइवान की नाक में दम कर रखा है। ताइवान के राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय (MND) ने शनिवार को कहा कि  शुक्रवार  सुबह 6 बजे से शनिवार सुबह 6 बजे तक  नौ चीनी सैन्य विमान और पांच नौसैनिक जहाज देश के चारों ओर घूमते देखे गए। MND  के अनुसार, चीनी कार्रवाई के जवाब में ताइवान ने स्थिति की निगरानी की और लड़ाकू गश्ती विमान, नौसैनिक जहाजों और तटीय मिसाइल प्रणालियों को तैनात किया।एक्‍स पर किए गए पोस्ट में ताइवान के राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय ने कहा, आज सुबह 6 बजे तक ताइवान के आसपास सक्रिय 9 PLA विमान और 5 PLAN जहाजों का पता चला। ताइवान की सेना ने स्थिति की निगरानी की है और आवश्‍यकता के अनुसार प्रतिक्रिया दी है।

पंजाब डेस्क: मोहाली से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। मोहाली की सी.आई.ए. टीम व बदमाशों के बीच मुठभेड़ जारी है। पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की। उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। वहीं यह बात सामने आई है कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि बदमाश अमृतसर से कार छीन कर मोहाली की ओर भागे हैं जिसका कार नंबर पुलिस के पास था। अमृतसर पुलिस टीम व मोहाली सी.आई.ए. दोनों कोर्डिनेशन से काम कर रही थी। जब पुलिस को बदमाशों ने  मोहाली के खरड़ में एंट्री की तो पुलिस ने उनका एरिया जुझार माजरा से पीछा किया। 

शिमला (संतोष): हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग द्वारा जारी ऑरैंज अलर्ट के बीच जमकर मेघ बरसे। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के तहत 24 घंटों के दौरान कांगड़ा जिला के पालमपुर में सबसे अधिक 212 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है। इसके अलावा जोगिंद्रनगर में 161, धर्मशाला में 183.2, बैजनाथ में 135, सुजानपुर टिहरा में 142, नादौन में 103.5, पांवटा साहिब में 121.2 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है, जबकि सुंदरनगर, शिमला, भुंतर, जोत और कांगड़ा में आंधी तूफान आया है। मौसम विभाग ने आज भी किन्नौर और लाहौल-स्पीति को छोड़कर राज्य के सभी जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने और बिजली गिरने की चेतावनी जारी की है। वहीं शुक्रवार से राज्य के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश के लिए यैलो अलर्ट भी जारी किया है। राज्य में भारी बारिश का दौर 6 अगस्त तक जारी रहने का अनुमान है।

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में एक परिवार की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई। जब दूल्हे के पिता की विद्युत करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस समय घटित हुआ। जब दूल्हे के पिता शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक से निकले ही थे कि गांव के बाहर चंद कदमों की दूरी पर ही विद्युत तार टूटे पड़े होने की वजह से वे उसकी चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।दरअसल, ये घटना जनपद कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के कृपारामपुर गांव की है। जहां के रहने वाले के 55 वर्षीय दुर्गेंद्र सिंह के बड़े पुत्र की बारात 9 दिसंबर को घाटमपुर थाना क्षेत्र जानी है। जिसको लेकर के घर में विवाह समारोह की तैयारियां जोरों से चल रही थी। इसी के चलते आज दुर्गेंद्र सिंह बेटे का तिलक समारोह का कार्यक्रम था जिसको लेकर के घर में तैयारियां चल रही थी। वहीं बेटे की शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक से दुर्गेंद्र सिंह घर से निकले थे कि अभी वह गांव के बाहर कुछ दूरी पर पहुंचे थे कि विद्युत तार टूट कर नीचे पड़े होने की चलते उसकी चपेट में आ गए। जिससे दुर्गेंद्र सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद शादी की खुशियां कुछ ही पलों में मातम में बदल गई और पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

यमुना का पानी राजस्‍थान को देगा Haryana, हुआ समझौता.. इस तकनीक से पहुंचाया जाएगा पानी

चीन ने कहा है कि वह अरबों डॉलर की लागत वाली चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (CPEC) परियोजना को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तान के साथ...

विधेयक को ‘हाउस ऑफ लॉर्ड्स' की मंजूरी के लिए उच्च सदन भेजने से पहले इसमें संशोधन के लिए बहस और मतदान कराना है। यह सुनक के नेतृत्व वाली सरकार के लिए एक बड़ा सिरदर्द साबित होगा यदि उनकी अपनी ही कंजर्वेटिव पार्टी के 32 सांसद इसके खिलाफ मतदान करते हैं। इस तरह का परिणाम इतिहास रचेगा, क्योंकि 1977 के बाद से ‘हाउस ऑफ कॉमन्स' में तीसरी रीडिंग में कोई सरकारी विधेयक नामंजूर नहीं हुआ है। बेवरमैन ने कहा, "मैंने जिन मंत्रियों से बात की है और उन्होंने जो आपत्तियां दर्ज कराई हैं, उसे लेकर मैं बहुत चिंतित हूं।"  

इस हादसे में तृषाना (19) और भावना (8) गंभीर रूप से घायल हो गईं। इन लड़कियों को रोपड़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मनतिसा को मृत घोषित कर दिया और भावना की हालत गंभीर होने के कारण उसे चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया।  उधर, हादसे की खबर मिलते ही काठगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here और ये भी पढ़े Breaking News: पंजाब में बड़ा हादसा, मौके पर 4 लोगों की मौ'त

भूकंप के झटकों से दहले पाकिस्तान-अफगानिस्तान, भारत के कई राज्य भी झटकों से सहमे

चिकित्सा, पार्किंग, बस एवं टैक्सी सहित लंगर व्यवस्था को लेकर चर्चा डीसी एवं बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास के आयुक्त अमरजीत सिंह मंगलवार को यहां विभिन्न विभागों और न्यास के अधिकारियों के साथ बैठक करके मेलों की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे थे। बैठक में चिकित्सा सुविधा, पार्किंग व्यवस्था, बस एवं टैक्सी सुविधा, लंगर व्यवस्था और अन्य प्रबंधों को लेकर चर्चा की गई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इन मेलों के दौरान बाहर से बड़ी संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सभी आवश्यक सुविधाओं में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इस दौरान पूरे क्षेत्र में यातायात एवं कानून व्यवस्था, पेयजल और बिजली की आपूर्ति, स्वास्थ्य सेवाएं, सफाई तथा अन्य सभी व्यवस्थाएं सुचारू रहनी चाहिए। श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मेले के दौरान मंदिर को 24 घंटे खुला रखा जाएगा। बैठक में मंदिर न्यास के अध्यक्ष एवं बड़सर के एसडीएम डाॅ. रोहित शर्मा और मंदिर अधिकारी धर्मपाल नेगी ने मेलों के लिए किए जा रहे विभिन्न प्रबंधों की जानकारी दी। इस अवसर पर एसपी पदम चंद, एडीसी मनेश यादव, एसडीपीओ सचिन हरिमेथ, न्यास के सदस्य कृष्ण चौधरी और अन्य अधिकारियों ने भी महत्वपूर्ण सुझाव रखे।हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

PM Modi Birthday: सीएम योगी ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन पर बधाई, कहा- आपके जीवन का हर क्षण हमारे लिए...

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सोमवार को नगरोटा बगवां में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सी.पी.एस. मामले में उच्च न्यायालय में सोमवार को पेशी के दौरान सरकार के एडवोकेट जरनल द्वारा तर्क देने से इंकार किए जाने पर...

ऊना जिला के तहत 2 अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने 4 लोगों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अुनसार पहले मामले में अम्ब-मुबारिकपुर रोड पर कलरूही के निकट आदर्श नगर में में शिव मंदिर के निकट लगाए गए नाके पर पुलिस टीम ने कार सवार 2 लोगों से 0.57...

वजूद कुछ नहीं, धर्मबीर का प्रभाव

डार ने कहा कि पाकिस्तान इस जघन्य हमले की योजना बनाने वालों, फंड देने वालों और अपराधियों को न्याय के दायरे में लाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान देश में चीनी कर्मियों और संस्थानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेगा। पाकिस्तान का कहना है कि उसने चीनी श्रमिकों की सुरक्षा के लिए 12,000-मजबूत अर्धसैनिक बल का गठन किया है। वांग ने नकदी संकट से जूझ रहे पाकिस्तान को समर्थन का आश्वासन देते हुए कहा कि चीन सहयोग को गहरा करने के अपने दृढ़ संकल्प से पीछे नहीं हटेगा।  बता दें कि दोनों देशों ने विभिन्न क्षेत्रों में व्यावहारिक सहयोग बढ़ाने का वादा किया है। 

Liên quan đến tôi
Liên quan khác