thời gian phát hành:2024-09-20 21:18:37 como bajar rummy para celular
como bajar rummy para celular

como bajar rummy para celular⭐️66lottery.xyz⭐️66lottery is not only a reputable bookmaker in Asia but also attracts the attention of many betting enthusiasts.⭐️Maharajganj News, (मार्तण्ड गुप्ता): उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सरकारी अस्पताल में सिसवा विधायक औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान फार्मासिस्ट पर्ची बनवाने के लिए 1 की जगह 2 रुपए ले रहा था जिसे देख बीजेपी विधायक प्रेम सागर पटेल भड़क गए और देख लेने की धमकी दी है। विधायक ने कहा कि, जनता से पिटवाऊंगा.. डीएम को सस्पेंड कराने वाला विधायक हूँ, याद रखना कलम रख दिया तो निपटारा हो जाएगा।   बता दें कि पूरा मामला मिठौरा ब्लाक क्षेत्र स्थित जगदौर सीएचसी का है। सोमवार को सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर मरीज और तीमारदारों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। उसके बाद अस्पताल परिसर में साफ-सफाई तथा सरकारी पर्ची को मरीजों तक आसानी से पहुंचने की जानकारी लेने के लिए उस काउंटर पर पहुंचे जहां पर ₹1 में मरीज के नाम का पर्ची काट कर दिया जाता है। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति से उसका हाल-चाल जाना फिर पूछा कि कहां आए हो, जिस पर बुजुर्ग ने बताया कि मैं यहां पर पर्ची कटाने आया हूं और दो रुपया दिया हूं। फिर क्या था इतना सुनते ही विधायक ने सीएमओ को फोन लगाकर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।निरीक्षण के दौरान मरीज और तीमारदारों ने शिकायत की लाइन लगा दी। रसीद के नाम पर एक रुपए की जगह अधिक धन उगाही करना, रात में महिला डॉक्टर का ना होना, बाहरी मेडिकल की दवा लिखना, महिलाओं को बच्चा होने पर पैसा न मिलना जैसी शिकायत सुनकर विधायक ने सीएमओ को फोन पर पर्ची काउंटर पर तैनात ऑपरेटर को तत्काल हटाने की शिकायत करते हुए हिदायत दी। बता दें कि इसके पहले भी विधायक प्रेम सागर पटेल द्वारा निचलौल और सिसवा सामुदायिक स्वास्थ्य पर अचानक से पहुंचकर कई आउटसोर्सिंग कर्मचारी तथा सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई कराई गई है।

रूपनगर/श्री आनंदपुर साहिब : श्री कीरतपुर साहिब-नंगल मुख्य मार्ग पर श्री आनंदपुर साहिब बस स्टैंड के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में बीती रात चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार में लगे एग्जॉस्ट फैन वाली जगह से अंदर घुसकर चोरी करने का असफल प्रयास किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Heretham nhũng,

यूक्रेन ने रूस के खिलाफ अपने युद्ध में नए खतरनाक हथियार  'ड्रैगन ड्रोन' का उपयोग शुरू किया है, जो  रूसी सेना को भस्म कर देंगे। ये...

शिमला (भूपिन्द्र): लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। इसके तहत 40 हिमाचल सेवा के प्रशासनिक अधिकारियों (एचएएस) के तबादले किए गए हैं जबकि नियुक्ति का इंतजार कर रहे 2 अधिकारियों को तैनाती दी गई है। बदले गए अधिकारियों में 13 एसडीएम भी शामिल हैं। ये तबादले सरकार ने रविवार को अवकाश के दिन किए हैं। तबादला आदेशों की अधिसूचना राज्य सरकार की ओर से मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने जारी की है। जारी अधिसूचना के अनुसार एडीएम कांगड़ा रोहित राठौर को एडीसी कम प्रोजैक्ट डायरैक्टर डीआरडीए मंडी लगाया है। इस पद पर नियुक्त आईएएस अधिकारी निवेदिता नेगी 29 जनवरी से मातृत्व अवकाश पर जा रही हैं। सहायक आयुक्त राज्य आबकारी एवं कराधान दक्षिण जोन पंकज शर्मा को एडीएम कम प्रोजैक्ट डायरैक्टर डीआरडीए सोलन के पद पर तैनात दी गई है। इस पद पर तैनात आईएएस अधिकारी अजय कुमार यादव को बाद में नियुक्ति दी जाएगी। महाप्रबंधक कार्मिक एसपीवी धर्मशाला स्मार्ट सिटी लिमिटेड राहुल चौहान को एडीएम कम प्रोजैक्ट डायरैक्टर डीआरडीए चम्बा व कार्यकारी निदेशक एचआरटीसी शिमला विवेक कुमार को सहायक आयुक्त राज्य आबकारी एवं कराधान दक्षिण जोन लगाया गया है। एडीएम कम प्रोजैक्ट डायरैक्टर डीआरडीए अमित मेहरा का तबादला रजिस्ट्रार सरकार वल्लभ भाई पटेल कल्स्टर विश्वविद्यालय मंडी के पद पर किया गया है। वह इस पद के अतिरिक्त दायित्व से एडीएम मंडी डाॅ. मदन कुमार को भारमुक्त करेंगे।उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर के परिसर से बड़ी खबर सामने आई है। जहां नगर निगम ने हरिद्वार, अयोध्या व मथुरा के तर्ज पर बनारस में भी श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के दो किलोमीटर की परिधि में मांस की...

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आतंकवादी हमला, 6 सुरक्षाकर्मियों की मौत

Jalandhar के लोगों पर मंडरा इस बीमारी का खतरा, रहे Alert

कंगना ने राहुल गांधी पर देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने का लगाया आरोपकंगना ने राहुल गांधी पर देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि वो जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहें। कंगना ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी देश की तरक्की, विकास और राष्ट्रवाद को देखकर परेशान हो रहे हैं, वैसे ही उन्हें आगे भी परेशान होना पड़ेगा।हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर जताई थी चिंता और ये भी पढ़े बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'Emergency' को लेकर आई बड़ी अपडेट

युवकों का घिनौना कांड, अपनी ही भाभियों के साथ कर डाली ये हरकत, मामूस बच्ची को भी नहीं छोड़ा

मंडी जिला में मौसम साफ है। मनाली-चंडीगढ़ एनएच पंडोह के 9 मील, खोतीनाला, मुन होटल और जोगणी मोड़ पर वाहनों के लिए वनवे खुला है, जबकि कुल्लू के लिए वैकल्पिक मार्ग मंडी-कटौला-बजौरा  एलएमवी वाहनों की आवाजाही के खुला है। 

गर्मियां शुरु होते ही आग लगने के मामले भी बढ़ते जाते हैं। ताजा मामला अंबाला के मुलाना से सामने आया जहां शिव धाम गौरी ताल मंदिर मुलाना के नजदीक एक मकान में देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।

उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है। वोटों की गिनती 75 जिलों के 81 केंद्रों पर की जा रही है.....

इंटरनेशल डेस्कः कैंसर के निदान के बाद किंग चार्ल्स III की राष्ट्रप्रमुख के रूप में पहली कनाडा यात्रा की योजना रोक दी गई है। सीबीसी न्यूज के हवाले से इसकी जानकारी दी गई है।हालांकि बकिंघम पैलेस द्वारा यात्रा की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कनाडाई सरकार के सूत्रों ने सीबीसी न्यूज को बताया कि किंग चार्ल्स III और रानी कैमिला मई 2024 में यात्रा करने वाले थे। नियोजित यात्रा की रिपोर्ट ब्रिटिश मीडिया द्वारा भी की गई है। राजा के रूप में उन्होंने 2023 संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन सम्मेलन के लिए जर्मनी, रोमानिया, फ्रांस, केन्या और हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की है। कनाडा की उनकी आखिरी यात्रा मई 2022 में थी, जब उन्होंने न्यूफ़ाउंडलैंड, ओटावा और उत्तर-पश्चिमी क्षेत्रों का दौरा किया था।हाल ही में बकिंघम पैलेस की ओर से एक बयान जारी करते हुए किंग चार्ल्स तृतीय के कैंसर की जानकारी दी गई थी, जिसके बाद ब्रिटिश की जनता समेत पूरे देश से उनके लिए संदेश भेजे गए। इस पर जवाब देते हुए किंग चार्ल्स III ने ब्रिटिश जनता को हार्दिक आभार जताया है। किंग चार्ल्स III ने जताया अभारबकिंघम पैलेस द्वारा रविवार को जारी राजा के संदेश में कहा गया है, "हाल के दिनों में मुझे मिले समर्थन और शुभकामनाओं के कई संदेशों के लिए मैं हार्दिक धन्यवाद देना चाहता हूं।"

पुलिस ने 3 विभिन्न मामलों में 46 ग्राम हेरोइन बरामद कर महिला सहित 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

शिमला (मनोहर): प्रदेश हाईकोर्ट ने बीएड डिग्री धारकों को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने जेबीटी पदों के लिए बीएड डिग्री धारकों को शामिल करने के फैसले के खिलाफ दायर पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया। इस याचिका के खारिज होने से प्रदेश के प्राइमरी स्कूलों में बीएड डिग्री धारकों को जेबीटी पदों के लिए चयनित होने का अवसर प्रदान हो जाएगा। इससे पहले हाईकोर्ट की खंडपीठ ने बीएड धारकों के पक्ष में फैसला सुनाया था जिसे पुनर्विचार याचिका दायर कर चुनौती दी गई थी। 

पंजाब के इस थाने के सामने लगा धरना, जानें पूरा मामला

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के कर्मचारियों को प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बड़ी सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने एचकेआरएन के कर्मचारियों के मानदेय में 8 फीसदी की बढ़ोतरी की घोषणा की है।

हमीरपुर जिला के तहत बड़सर थाना के अंतर्गत गलू नामक स्थान पर पुलिस ने 100 ग्राम चिट्टे सहित एक युवक को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार 29 वर्षीय राजीव निवासी चकड़ोआ से 100 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है।

Samej Cloudburst: सर्च ऑप्रेशन के छठे दिन डोगरी से एक और श*व बरामदहिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के अंतर्गत आते उपमंडल रामपुर के समेज में हुई त्रासदी के बाद से चल रहा सर्च ऑप्रेशन छठे दिन भी जारी रहा। सर्च ऑप्रेशन के दौरान मंगलवार सुबह सुन्नी डैम के करीब डोगरी में एक शव बरामद हुआ है। यह शव पुरुष का है। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान नरेश कुमार पुत्र मंगल दास निवासी गांव जनियाल के रूप में हुई है। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक नरोट जैमल सिंह हरप्रकाश सिंह ने कहा कि जांच में पता चला है कि आरोपी युवक ने अपने लिए हेरोइन खरीदने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था और खरीदी गई हेरोइन उसे किसी और को बेचनी थी। लेकिन इसी बीच आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।आपको बता दें कि हाल ही में बमियाल के व्यापारी अशोक महाजन कैश लेकर गांव जनयाल स्थित बैंक में जमा कराने जा रहे थे, तभी गांव चक अमीर के पास मोटरसाइकिल सवार एक युवक ने बुजुर्ग व्यापारी को स्कूटर से नीचे फेंक दिया और लूट वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उक्त व्यापारी भी घायल हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की पहचान और पता लगाने के लिए जम्मू-कश्मीर के विभिन्न स्थानों और इलाकों में छापेमारी की और आरोपी युवक के मोबाइल नंबर का पता लगाया।इसी बीच पुलिस को आरोपियों की लोकेशन का पता चल गया और पुलिस ने बॉर्डर इलाके में कई वैकल्पिक रास्तों पर नाकाबंदी कर दी। इसी बीच शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे पुलिस ने आरोपी युवक को गांव बहादुरपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी नशे का व्यापारी भी है और हेरोइन खरीदने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। और ये भी पढ़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में देते थे इस वारदात को अंजाम, चढ़ें पुलिस के हत्थे

हिमाचल प्रदेश के हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक के बाद आज के पुलिस इन्वेस्टिगेशन ज्वाइन करने के आदेश हाई कोर्ट ने दिए थे, हरियाणा सी एम के पब्लिसिटी एडवाइजर तरुण भंडारी को हिमाचल हाईकोर्ट से मिली राहत मिली थी।

मौसम विज्ञान विशेषज्ञ संदीप शर्मा ने बताया कि हिमाचल में 20 स्टेशन पर भारी बारिश दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि राज्य में अगले चार-पांच दिन बारिश जारी रहने का अनुमान है। प्रदेश में कई हिस्सों में बुधवार शाम से ही भारी बारिश हो रही है। राज्य में पालमपुर में सबसे अधिक 212 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गयी। इसके बाद चौरी में 203 मिमी, धर्मशाला में 183.2 मिमी, जोगिंदरनगर में 161 मिमी, कांगड़ा में 150 मिमी, सुजानपुर टीरा में 142 मिमी, बैजनाथ में 135 मिमी, पोंटा साहिब में 121.2 मिमी, नाहन में 98.9 मिमी, कुफरी में 84.5 मिमी, शिमला में 64.6 मिमी, सैंज में 61 मिमी, बिलासपुर में 56 मिमी और बरठी में 50 मिमी बारिश दर्ज की गई।

नवांशहर (त्रिपाठी): थाना मुकंदपुर की पुलिस ने 5 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए ए.एस.आई. पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी गश्त के दौरान संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में मुकंदपुर से गांव साधपुर, खानपुर से होते हुए लखपुर की जा रही थी कि गांव लक्खपुरकी ओर से पैदल आ रहा एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया तथा खेत में बैठ गया।

ये बैंक और वित्तीय संस्थान बड़ी चालाकी से ऐसे कर्ज के लिए ग्राहकों से 25 प्रतिशत तक का फिक्स डिपाजिट ले लेते हैं जिससे रकम की वसूली न होने पर इन बैंकों और वित्तीय संस्थानों को कोई वित्तीय हानि नहीं होती है। इस पर ये बैंक ग्राहकों को मामूली ब्याज अदा करते हैं और सरकार को भी ये बैंक ऐसे फिक्स्ड डिपाजिट की कोई जानकारी नहीं देते हैं।

लंदन: “फार्मासिस्ट” होने का दावा करने वाले मादक पदार्थ के एक तस्कर को कैंब्रिज विश्वविद्यालय के एक भारतीय मूल के छात्र की मौत के बाद साढ़े चार साल जेल की सजा सुनाई गई। मार्च 2021 में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय के ट्रिनिटी कॉलेज में एक दोस्त के कमरे में 20 वर्षीय केशव अयंगर को अधिकारियों द्वारा मृत पाए जाने के बाद कैम्ब्रिजशायर पुलिस ने बेंजामिन ब्राउन का पता लगाया था। कोरोनर (मृत्यु के कारण का पता लगाने वाले अधिकारी) की रिपोर्ट ने बाद में निष्कर्ष निकाला कि अयंगर की मौत मादक द्रव्यों से संबंधित थी और पुलिस जांच में उसके फोन पर “लीन जान मैन” नामक मादक पदार्थ तस्कर के संदेश सामने आए।

जालंधर की मशहूर बेकरी को सील करने का मामला, विजिलेंस की राडार पर ये अधिकारी

हमीरपुर जिला पुलिस द्वारा नशे का अवैध काला कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पिछले करीब 3 महीने के एन.डी.पी.एस. के मामलों पर अगर नजर दौड़ाई जाए तो सदर पुलिस द्वारा थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया की अगुवाई में करीब...

Shimla में सीबीआरआई रुड़की करेगा भवनों की रेट्रोफिटिंग: एडीएम

रक्कड़ (आनंद): हिमाचल के हरिद्वार के रूप में विख्यात प्राचीन कालीनाथ महादेव का ऐतिहासिक मंदिर जिला कांगड़ा में गरली-प्रागपुर के निकट ब्यास नदी के तट पर स्थित है। भू-शिवलिंग के बारे में एक जनश्रुति के अनुसार यह शिवलिंग प्रतिवर्ष एक जौ के दाने के बराबर पाताल में धंसता चला जा रहा है। मान्यता है कि जब यह शिवलिंग पूरी तरह से धरती में समा जाएगा तो कलियुग का अंत हो जाएगा। बैसाख मास यानि अप्रैल माह की संक्रांति के पावन अवसर पर इस तीर्थ स्थल पर पूजा-अर्चना एवं स्नान का विशेष महत्व है। लोगों का विश्वास है कि हरिद्वार एवं अन्य तीर्थ स्थलों की भांति ही इस पवित्र स्थल पर स्नान करने से पुण्य प्राप्त होता है। उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाद कालेश्वर मंदिर एकमात्र ऐसा मंदिर है जिसके गर्भ गृह में ज्योतिर्लिंग स्थापित है।

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के द्वारा भ्रष्टाचार खत्म होने का दावा हर दिन हर मंच से किया जाता है, लेकिन जौनपुर जिले में एक पत्र वायरल हो रहा है जो कहीं न कहीं उन दावों को खोखला साबित कर रही है। वह पत्र एक चपरासी के द्वारा लिखी गई है और उसमें जिलाधिकारी से मांग की गई है कि वसूली किए जाने वाले पैसों में हिस्सेदारी  बढ़ाया जाए।आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले की शाहगंज तहसील का है। यहां की शाहगंज तहसील में पदस्थ एक चपरासी ने जौनपुर के जिलाधिकारी से पत्र लिखकर न्याय की अपील की है। चपरासी नायब तहसीलदार को मिले घूस और अवैध कमाई में हिस्सेदारी नहीं मिलेने से क्षुब्ध है।क्या है पूरा मामलानायब तहसीलदार शैलेन्द्र कुमार सरोज शाहगंज तहसील में तैनात हैं, जबकि राजाराम यादव उनका प्राइवेट चपरासी है। जो कि नायब तहसीलदार के लिए अवैध वसूली करता है. राजाराम ने साहब पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो और उसके साथ दो और चपरासी जान जोखिम में डालकर नायब तहसीलदार शैलेन्द्र कुमार सरोज के लिए अवैध वसूली करते हैं। जिसके एवज में राजाराम को महज 500 रुपये मिलते हैं, जबकि बाकियों को 1000 रुपये प्रतिदिन दिया जाता है। इसलिए उसने कलेक्टर को पत्र लिखकर हिस्सेदारी बढ़वाने की मांग की है।डीएम ने एसडीएम को दिए जांच के आदेशअब ऐसी पत्र वायरल होने के बाद विभाग में हड़पंम मचना लाजिम था। चपरासी की चिठ्ठी पढ़ने के बाद जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने एसडीएम शाहगंज को इस मामले की जांच के निर्देश दिए। एसडीएम राजेश चौरसिया ने 5 सितंबर को नायब तहसीलदार से आख्या (रिपोर्ट) तलब की। जांच रिपोर्ट में एसडीएम ने कहा कि तहसील में कोई प्राइवेट कर्मी कार्यरत नहीं है। राजाराम यादव का आरोप पूरी तरह से मिथ्या और भ्रामक है।रिपोर्ट ने आरोपों को बताया झूठाएसडीएम की जांच रिपोर्ट के अनुसार, राजाराम यादव का नाम और अन्य विवरण पत्र में मौजूद नहीं हैं। नायब तहसीलदार तथा तहसीलदार द्वारा की गई। जांच में कोई प्राइवेट कर्मी का प्रमाण नहीं मिला है। इस प्रकार, पत्र को झूठा और भ्रामक बताया गया है।

त्यौहारी सीजन  में  रेलयात्रियों को मिलेगी इन 2 स्पेशल ट्रेनों की सौगात, यहां देखें टाइमिंग व रूट

इंटरनेशनल डेस्कः चीन द्वारा पूर्व एशिया की 'जीवन रेखा' नदियों पर  बाँध बनाने से जहां लाखों लोग प्रभावित हैं वहीं  दुर्लभ मछलियां विलुप्ति की कगार पर हैं।  विश्व वन्यजीव कोष की 'द मेकांग फॉरगॉटन फिश' शीर्षक वाली रिपोर्ट के अनुसार, 1,148 मछली प्रजातियों में से 19% विलुप्त होने वाली हैं। इन प्रजातियों में से, 74 प्रजातियों को विलुप्त होने के खतरे के रूप में मूल्यांकन किया गया है, जबकि 18 को पहले ही इंटरनेशनल यूनियन फॉर कन्वर्सेशन ऑफ नेचर द्वारा 'गंभीर रूप से लुप्तप्राय' घोषित किया जा चुका है। मेकांग एशिया की सबसे लंबी नदियों में से एक है और इसे दक्षिण पूर्व एशिया की 'जीवन रेखा' माना जाता है। 3050 मील की दूरी तय करते हुए, यह चीन, म्यांमार, थाईलैंड, लाओस, कंबोडिया और वियतनाम की भूमि का पोषण करती है।

पॉल व्हेलन  जो अमेरिकी, आयरिश, ब्रिटिश और कनाडाई नागरिक हैं, को दिसंबर 2018 में मॉस्को के एक होटल में रूसी अधिकारियों ने हिरासत में लिया था, जिन्होंने आरोप लगाया था कि वह एक खुफिया अभियान में शामिल थे। पूर्व अमेरिकी मरीन को जासूसी के आरोप में 16 साल की सजा सुनाई गई थी, जिसे उन्होंने सख्ती से नकारा है। वह मॉस्को से आठ घंटे की ड्राइव पर स्थित मॉर्डोविया में एक श्रम शिविर में अपनी सजा काट रहे थे, जहां उन्होंने जून 2021 में सीएनएन को बताया कि वह अपना दिन एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करते हुए बिताते हैं, जिसे उन्होंने "पसीना घर" कहा।

भरमौर क्षेत्र में खड़ामुख-होली मार्ग पर डल्ली के निकट भूस्खलन होने से सड़क का लगभग 30 मीटर हिस्सा धंस गया है, जिससे बड़ों वाहनों की आवाजाही ठप्प हो गई है।

कैथल (जयपाल) : चंडीगढ़ हिसार हाईवे पर कुलतारन गांव के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया जिससे ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई जारी है। जानकारी के मुताबिक यह घटना आज सुबह चंडीगढ़ हिसार हाईवे पर कुलतारण गांव के पास की है। मृतक प्रमोद के साथी मनोज ने बताया कि वह मथुरा का रहने वाला था और ट्रैक्टर लेकर अंबाला से जींद जा रहा था कि रास्ते में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया जिस कारण उसकी मौत हो गई। (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Liên quan đến tôi
Liên quan khác